Suhagrat Patni Aur Sex

Suhagrat Patni Aur Sex

सुहागरात में पत्नी की प्यास कैसे बुझायें

सुहागरात, पत्नी और सेक्स

सुहागरात, ये सुहागरात नाम ही अपने आप में एक एसा शब्द है, जिसे सुनकर हर जवान स्त्री-पुरूष के तन-बदन में रोमांच पैदा हो जाता है। पुरूष, स्त्री के सम्पर्क में आने के लिए उतावला होने लगता है, तो स्त्री, पुरूष की बांहों में खुद का सौंप देने के लिए बेकरार हो जाती है।

और फिर एक घड़ी ऐसी भी आती है कि वास्तव में स्त्री-पुरूष सुहागसेज पर सुहागरात मनाने के लिए आमने-सामने होते हैं। जहां पत्नी एक अनजाने सुख की चाह में अंदर ही अंदर रोमांचित हो रही होती है, वहीं दूसरी ओर उसके यह पहला कष्टदायी अनुभव डर भी मन में रहता है।

इसके विपरीत पुरूष जहां आज पहली बार किसी स्त्री के सम्पर्क में आने के लिए बेकरार रहता है, वहीं दूसरी ओर उसे मन ही मन एक बात यह खलने लगती है कि क्या वह सुहागरात में पत्नी को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर पायेगा…?

संभोग करने से पहले यह जरूरी है कि आपकी पार्टनर कितनी उत्तेजित है। सबसे अहम है आपकी पार्टनर का पूर्ण रूप से उत्तेजित होना। वह जितना अधिक उत्तेजित होगी, संतुष्ट व तृप्त भी उतनी ही जल्द होने का प्रयास करेगी।

Suhagrat.co.in

आप यह हिंदी लेख suhagrat.co.in पर पढ़ रहे हैं..

तो आइए हम इस बात पर चर्चा करते हैं, कि किस प्रकार एक पुरूष अपनी पत्नी अथवा पार्टनर को उत्तेजित करके पूर्ण रूप से संतुष्ट कर सकता है..

महिलाओं के शरीर की ये हिस्से करते हैं उत्तेजित, इस संबंध में आज हम जानकारी प्राप्त करेंगे..

महिला और पुरुष दोनों के शरीर में उत्तेजित करने वाले कई अंग होते हैं। यह अंग यौन संबंध के लिए उत्तेजित करने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। यह अंग बहुत ही संवेदनशील होते हैं और इनको छूने मात्र से ही ये हिस्से उत्तेजित हो जाते हैं।

यौन संबंध में चरम प्राप्ति के लिए इन अंगों के बारे में जानना बहुत ही जरूरी है। इसके अलावा इन अंगों को छू कर आप आसानी से अपनी पार्टनर को उत्तेजित कर सकते हैं।

कान:
महिलाओं को उत्तेजित करने वाले अंगों में कान सबसे प्रमुख हिस्सा है। दरअसल कान के चारों ओर चैतन्य नसों का जमावड़ा होता है, जो महिला को उत्तेजना के प्रति अतिरिक्त चैतन्य बनाती हैं। अपनी उंगलियों से उनके कानों को हल्के से सहलायें या खींचिए। कान के पीछे के हिस्से को चूम कर भी आप उनको उत्तेजित कर सकते हैं। कानों में फूंक मारने से भी महिलाएं उत्तेजित होती हैं।

होंठ:
चूमना किसी महिला के लिए एक बहुत ही बड़ा टर्निंग प्वाॅइंट होता है। होंठ उत्तेजना पैदा करने वाले नसों से लबरेज होते हैं। धीरे-धीरे महिला को किस (चुम्बन) करके आप आसानी से उसे उत्तेजित कर सकते हैं। दरअसल होंठ, संभोग से पहले चुहलबाजी के लिए सबसे महत्वपूर्ण अंग है। आप चुंबन के कई तरीकों को आजमा कर अपनी पार्टनर को रिझा सकते हैं।

Suhagrat Patni Aur Sex

Suhagrat.co.in

गर्दन:
गर्दन को चूमना, सहलाना, सौम्य तरीके से काटना और हल्के से थपथपाना उसको सिसकने के लिए मजबूर कर देगा। गर्दन भी महिला को उत्तेजित करने वाला प्रमुख अंग है। गर्दन में उंगली से आराम से सहला कर भी आप अपनी पार्टनर को आसानी से उत्तेजित कर सकते हैं।

कंधे:
कई महिलाओं के कंधे में चूमना, आलिंगन करना भी उनको काफी हद तक उत्तेजित कर देता है। गर्दन की तरह ही कंधों में कई संवेदनशील नसें होती हैं, जो उत्तेजना को बढ़ाते हैं। आप आराम से अपने पार्टनर के कंधे को चूमकर उसे यौन संबंध के लिए उत्तेजित कर सकते हैं।

सिर:
सिर भी उत्तेजना को बढ़ाने वाला प्रमुख हिस्सा है। सिर पर तेल से मालिश करने से महिला उत्तेजित हो जाती है। कई शोधों में भी यह बात सामने आई है, कि सिर पर मालिश करने से तनाव दूर होता है। साथ ही रक्त का संचार अच्छे से होता है और दिमाग को आराम मिलता है। जिसके कारण दिमाग में डोपामाइन और सेरोटोनिन का स्त्राव होता है। यह उत्तेजना बढ़ाने के लिए बहुत ही जरूरी है।

घुटने के नीचे:
घुटने के नीचे के पैरों के पिछले हिस्से भी महिलाओं के अतिरिक्त संवेदनशील अंगों में से एक होता है। इन अंगों पर आयल मसाज करने, चूमने और उंगलियों को फिराने से भी महिलाएं उत्तेजित हो जाती हैं, तो आप महिला पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए शरीर के अन्य हिस्सों की तरह घुटने के नीचे के हिस्से को भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

उंगलियां:
महिलाओं की उंगलियां भी बहुत उत्तेजक होती हैं, लेकिन लोगों का ध्यान इस तरफ बिल्कुल भी नहीं जाता है। उंगलियां को हल्के से सहलाते हुए दबाने से महिलाओं में तेजी से उत्तेजना का संचार होता है। उंगलियां को सहलाते हुए आप उन्हें होठों से चुम सकते हैं। इससे आपका प्यार गहरा तो होगा ही साथ ही आपका साथी यौन संबंध के लिए भी हो उत्तेजित होगी।

तलवे:
महिलाओं के पैरों के तलवे बहुत ही संवेदनशील होते हैं। उन पर गुदगुदी करने से महिलाएं बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं। महिलाओं के पैरों को पैरों से सहला कर आप उनमें गुदगुदी कर सकते हैं। इससे उनको बहुत अच्छा लगेगा। इस गुदगुदी से आपका और आपके पार्टनर का तनाव भी दूर होगा और यह तरीका आप दोनों को खुश रखेगा।

कोहनी:
कोहनी के अंदर की तरफ चूमने से महिलाओं में हल्की उत्तेजना का संचार होता है। कोहनी के अंदर की तरफ की त्वचा बहुत ही कोमल और संवेदनशील होती है। इस जगह हल्के से सहलाते हुए आप इनको चूम सकते हैं। इससे आनंद की अनुभूति होती है और इससे महिला उत्तेजित होती है।

हथेली:
यह सभी जानते हैं कि आप अपने हाथों से बहुत कुछ कर सकते हैं। लेकिन यह आपको शायद ही पता हो कि महिलाओं की हथेलियां भी बहुत संवेदनशील होती हैं और उनको इसके जरिए आसानी से उत्तेजित किया जा सकता है। आप अपने साथी की हथेलियों में अपनी उंगलियों से चुगलबाजी कीजिए, हथेलियों में गुदगुदी कीजिए और हथेलियों को चूमें। ये तरीके आपकी पार्टनर को चरमसुख दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *