Suhagrat Me Kya Kare

Suhagrat Me Kya Kare

सुहागरात में क्या करें?

Suhagrat Tips, First Night Tips, Honeymoon Tips, Wedding Night Experience

सुहागरात कैसे मनायें (Suhagrat Kaise Manaye) , सुहागरात में क्या करें (Suhagrat Me Kya Kare), सुहागरात को सेक्स कैसे करें (Suhagrat Ko Sex Kaise Kare), सुहागरात में शुरूआत कैसे करें (Suhagrat Me Shuruat Kaise Kare), कैसे होगा, होगा भी या नहीं होगा, ऐसे ना जाने कितने ही प्रश्न और चिंताएं लड़की व लड़का यानी होने वाले पति-पत्नी दोनों को ही घेरे रहती हैं। सुहागरात का नाम सुनकर जहां एक ओर मन में लड्डू फूटने लगते हैं, मन रोमांचित हो उठता है और तन-बदन में एक अजीब-सी मीठी सिहरन दौड़ जाती है, वहीं दूसरी ओर उपरोक्त बताई गई चिंतायें भी पति-पत्नी (दूल्हा-दुल्हन) को बेचैन कर देती हैं।
इस हिंदी लेख में हम सुहागरात को लेकर इन्हीं सब बातों का समाधान देने वाले हैं, जिनसे आप अपनी सुहागरात को हसीन और रंगीन तो बना ही सकते हैं, साथ ही यह रात आपके लिए यह ना भूलने वाली रात बनकर रह जायेगी।

सुहागरात में संभोग को हसीन बनाने वाले नुस्खे-

Suhagrat Me Kya Kare

एक-दूसरे की गुणों की प्रशंसा करें-
सुहागरात में सेक्स के लिए आगे बढ़ने से पहले एक-दूसरे के मन में अपनी प्रेम की कड़ी को मजबूत कर लें। इसके लिए सबसे अच्छा तरीका है एक-दूसरे की अच्छी बातों, आदतों व गुणों की प्रशंसा करना। अपनी प्रशंसा सुनना हर व्यक्ति को अच्छा लगता है या फिर यह कह सकते हैं कि हर व्यक्ति की कमजोरी होती है। ऐसा करने से आप दोनों में एक-दूसरे प्रति प्रेम, सम्मान और समपर्ण की भावना बढ़ेगी और जब इसके बाद आप सेक्स की क्रिया को अंजाम देंगे तो दोनों ही एक-दूसरे का भरपूर साथ देने में कोई संकोच महसूस नहीं करेंगे और आपकी तन और मन की दूरी दोनों समाप्त हो जायेगी।

हंसी का वातावरण बनायें-
शादी की लंबी रस्मों के बाद जब सुहागरात की घड़ी आती है, तो थकावट के साथ-साथ कई प्रकार का मानसिक तनाव भी होता है, जो आपकी सुहागरात को खराब कर सकता है। इसलिए मानसिक तनाव को कम करने व वातावरण को खुशनुमा बनाने के लिए आपस में छोटी-मोटी शारीरिक छेड़छाड़ करें, चुटकुले सुनायें, एक-दूसरे को गुदगुदायें। आप पति-पत्नी हैं, इसलिए इस रात को एक-दूसरे को अश्लील चुटकले सुनाकर भी माहौल को हंसीनुमा बना सकते हैं। इससे आप दोनों का उत्साह बढ़ेगा, साथ ही दिलों में छुपी शर्मो हया भी दूर हो जायेगी और आप खुलकर सेक्स आनंद ले पायेंगे।

यह भी पढ़ें- शीघ्रपतन

संगीत का आनंद लें-
कहते हैं कि सच्चा और अच्छा संगीत तो मुर्दे में भी जान फूंक देता है, इसलिए सुहागरात के कमरे में माहौल को मधुर बनाने तथा बनाये रखने में संगीत की बड़ी अहमियत है। सुहागकक्ष में सेक्सी मूड बनाने के लिए रोमांटिक गाने बजायें और खुद भी रोमांटिक हो जायें।

सेक्स संबंधी पुस्तकें पढ़ें-
सुहागरात में सेक्स के आनंद और उत्साह को दोगुना करने के लिए संभोग से पहले आप पति-पत्नी एक साथ खुलकर व बेझिझक होकर अश्लील पुस्तक या फिर सेक्स से भरी जानकारी वाली किताब पढ़ सकते हैं। इससे आप दोनों को मूड सेक्सी बन जायेगा। इसके साथ-साथ सेक्स ज्ञान के जरिए नई-नई बातें भी पता चलेंगी, जिससे आप सेक्स में ना सिर्फ इस रात को ही सफल हो पायेंगे, बल्कि हर रात आपकी सुहागरात ही हो जायेगी।

चुम्बनों का आदान-प्रदान करें-
साथी के माथे, गाल, गर्दन, हथेलियों का चुम्बन लें। कानों को चूमने तथा उसमें सांसों की गर्म हवा छोड़ने से साथी में एकाएक उत्तेजना की लहर उत्पन्न होने लगती है।

बालों में अंगुलियां घुमायें-
साथी के बालों में कोमलता से अंगुलियां घुमायें, इससे एक अजीब सी कसक पत्नी के दिल में जागती है। साथ ही अपनेपन का करीब से एहसास होता है।

यह भी पढ़ें- स्वप्नदोष

एक-दूसरे को महकायें-
एक-दूसरे के गुप्तांगों पर सेंट लगाकर सूंघें। पति महोदय पत्नी के स्तनों पर सेंट लगाकर सूंघें और उन्हें गुदगुदाये।

मसाज करें-
पति-पत्नी एक-दूसरे की मसाज करें, अगर संभव हो सके तो।

सरप्राइज गिफ्ट देना ना भूलें-
पत्नी को उसकी पसंद का सरप्राइज गिफ्ट देकर उसे चैंकाना ना भूलें। पत्नी आपका गिफ्ट पाकर इसे आपका प्रेम और आपकी केयर समझेगी, जिसे वो ताउम्र भर संभाल कर रखेगी और आप पर केवल इस रात ही नहीं, पूरी जिदंगी प्यार लुटायेगी तन से और मन से।

सेक्स समस्या की जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें..http://chetanclinic.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *