Roshni Me Sambhog Ke Fayde

Roshni Me Sambhog Ke Fayde

रोशनी में संभोग के फायदे

बहुत ही कम लोगो को पता है कि सेक्स पर रोशनी का भी असर पड़ता है। महिला और पुरुष दोनों को उत्तेजना तक पहुंचने में रोशनी का अहम योगदान होता है। दरअसल भारत में महिलाएं थोड़ी शर्मीली स्वाभाव की होती हैं। ऐसी महिलाएं अंधेरे में सेक्स करना सही समझती हैं।

  लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रोशनी में संभोग करने से उसका मजा दोगुना तक बढ़ जाता है। हाल ही में किये गए एक शोध में इस बात की पुष्टि की गयी है। दरअसल लाइट में किये गए सेक्स से आप अपने पार्टनर के अंगों को अच्छी तरह से देख पाते हैं। जिस वजह से आपका अपने पार्टनर के साथ एक अलग ही जुड़ाव बन जाता है और आपको चरम सुख तक पहुंचने में आसानी होती है। इसके अलावा उजाले में सेक्स करने मन और दिमाग दोनों शांत रहते हैं।

Roshni Me Sambhog Ke Fayde

Roshni Me Sambhog Ke Fayde

  परन्तु यहां मैं एक बात जरूर कहना चाहूंगा, कि प्रथम रात्रि यानी सुहागरात में एक स्त्री पहली बार किसी पुरूष के सामने निर्वस्त्र होती है और संभोग के लिए प्रयास करती है। उसक समय उसके मन में बहुत ही संकोच, शर्म व घबराहट का मिश्रण होता है। अतः उसकी स्वीकृति से ही कमरे में रोशनी करें। अगर वह ना चाहें तो उसकी इच्छा का मान रखते हुए रोशनी का प्रयोग न करें। हो सके तो हल्की रोशिनी यानी डिम लाईट का प्रयोग कर सकते हैं।

–  जब शादी को कुछ समय बीत जाये और पत्नी शर्म-हया को त्याग कर आपके साथ सहज हो जाये, तो आप उससे खुलकर रोशनी में सेक्स आनंद उठा सकते हैं।

Suhagrat.co.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *